पूरे 4 साल तक दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने दुनिया से छिपाया ये गहरा राज, शादी के बाद किया खुलासा - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

शुक्रवार, 28 दिसंबर 2018

पूरे 4 साल तक दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने दुनिया से छिपाया ये गहरा राज, शादी के बाद किया खुलासा

deepika padukone-ranveer singh

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने अपने अभिनय से देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी अपनी पहचान बनाई। आज दीपिका पादुकोण के चाहने वाले दुनिया भर में हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी की। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही। जैसा कि आप सब जानते हैं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे को पिछले कई सालों से डेट कर रहे थे। खबरें आई थी कि दोनों ने 2018 की शुरुआत में सगाई की थी। पर ये बात बिल्कुल झूठ है।

4 साल पहले ही सगाई कर चुके थे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

deepika padukone-ranveer singh

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 4 साल पहले ही सगाई करके बंधन में बन चुके थे। इस बात का खुलासा दीपिका पादुकोण ने फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान किया। दीपिका पादुकोण ने बताया कि वे रणवीर सिंह के साथ 4 साल पहले ही सगाई कर चुकी थी। खैर वो अलग बात है कि दोनों ने यह बात किसी को भी नहीं बताई। इस राज का खुलासा करने के साथ ही दीपिका पादुकोण ने यह भी बताया कि उन्होंने शादी करने में 4 साल क्यों लगा दिए

शाही अंदाज में हुई दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी

deepika padukone-ranveer singh

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ 14 और 15 नवंबर को शादी की।-पहली बार इनकी शादी सिंधी रीति-रिवाजों के अनुसार हुई। जबकि दूसरी बार कोंकणी रीति-रिवाजों के अनुसार। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी। इन दोनों की शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया गया। शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी। मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा रहा।

रणवीर सिंह से पहले रणबीर कपूर के साथ रहा दीपिका पादुकोण का अफेयर

जैसा कि आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर जब फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' की शूटिंग कर रहे थे तो इनके अफेयर की खबरें मीडिया में सुर्खियों में छाई रहीं। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन बहुत जल्द इनका ब्रेकअप भी हो गया, जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रामलीला' में काम किया। रामलीला की शूटिंग के दौरान ही दीपिका और रणवीर के बीच नजदीकियां बढ़ी। इस फिल्म के बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं। आए दिन दोनों को एक-दूसरे के साथ भी देखा जाता रहा। पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने रिश्ते की बात को कबूल नहीं किया।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें