मलाइका और अर्जुन जल्द करने जा रहे हैं शादी, लेकिन इन 3 लोगों की वजह से पड़ सकता है रोड़ा - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

शुक्रवार, 18 जनवरी 2019

मलाइका और अर्जुन जल्द करने जा रहे हैं शादी, लेकिन इन 3 लोगों की वजह से पड़ सकता है रोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आए दिन दोनों को किसी ना किसी पार्टी में या एक साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। मलाइका की अर्जुन के घरवालों से नज़दीकियां बढ़ना भी शुरू हो गई हैं। पिछले दिनों मलाइका को क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी पर अर्जुन के घरवालों के साथ देखा गया।
malaika and arjun
malaika and arjun
मीडिया की खबरों के मुताबिक, अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते को नाम दे सकते हैं। इससे पहले ये दोनों एक नए घर को खरीदने की तैयारी में है। दोनों अपने लिए एक घर तलाश रहे हैं। इसके लिए उन्होंने रियल एस्टेट कंपनियों पर भी संपर्क किया है। खबरों के मुताबिक, जल्द ही ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध सकती है। लेकिन इनकी शादी में 3 लोग विलेन की भूमिका निभा सकते हैं।

अर्जुन और मलाइका की शादी में पहरी बाधा सोनम कपूर हैं। सोनम कपूर को मलाइका बिल्कुल भी पसंद नहीं है और सोनम चाहती हैं कि अर्जुन मलाइका से शादी ना करें। सोनम अर्जुन को साफ-साफ कह चुकी हैं कि वो मलाइका से दूर रहें। मीडिया की खबरों के मुताबिक, एक पार्टी के दौरान सोनम और मलाइका के बीच तकरार हुई थी, जिस वजह से सोनम और मलाइका के बीच बातचीत बंद हो गई। यही वजह है कि सोनम नहीं चाहती कि मलाइका की शादी अर्जुन कपूर के साथ हो।

malaika and arjun
malaika and arjun
मलाइका और अर्जुन की शादी के खिलाफ अर्जुन के पापा भी हैं। अर्जुन के पिता बोनी कपूर भी नहीं चाहते कि मलाइका और अर्जुन की शादी हो। इतना ही नहीं अर्जुन की बहन अंशुला को भी ये रिश्ता पसंद नहीं है। अंशुला भी नहीं चाहती कि अर्जुन की नज़दीकियां मलाइका के साथ बढ़े। कुछ समय पहले खबरें मिली थी कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने मलाइका और अर्जुन के रिश्ते की वजह से ही बोनी कपूर की फिल्म नो एंट्री में काम करने से इंकार कर दिया।
malaika and arjun
malaika and arjun
लेकिन अर्जुन कपूर के परिवार में कई लोग ऐसे हैं, जो इन दोनों की शादी के लिए तैयार है, जिनमें संजय कपूर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर का नाम शामिल है। संजय कपूर की न्यू ईयर पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुई थीं। जबकि अनिल कपूर ने साफ-साफ कह दिया है कि अगर अर्जुन मलाइका को पसंद करते हैं तो हमें उससे कोई परेशानी नहीं है। मलाइका और जाह्नवी को भी कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें