शाह की बीमारी पर कांग्रेस नेता ने कहा- 'कर्नाटक के लोगों का श्राप लगा, अभी होंगे और बीमार' - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

गुरुवार, 17 जनवरी 2019

शाह की बीमारी पर कांग्रेस नेता ने कहा- 'कर्नाटक के लोगों का श्राप लगा, अभी होंगे और बीमार'

national congress leader and mp bk hariprasad comment on bjp chief amit shah illness

कर्नाटक कांग्रेस के नेता और राज्यसभा सांसद हरिप्रसाद ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी पर विवादित टिप्पणी दी है। हरिप्रसाद ने कहा कि अगर भाजपा कर्नाटक में और जोड़-तोड़ करने की कोशिश करती है तो उन्हें कर्नाटक के लोगों का श्राप लगेगा और उनकी तबीयत पहले से भी ज्यादा बिगड़ जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों अमित शाह स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।


कांग्रेस सांसद ने यह बयान निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में दिया। पत्रकार ने जब हरिप्रसाद से अमित शाह की तबीयत के बारे में पूछा तो सांसद ने कहा- उनको स्वाइन फ्लू हुआ है, हिंदी में उसको.... (विवादित शब्द) का जुकाम बोला जाता है। हरिप्रसाद ने अपने बयान में आगे कहा- अगर कर्नाटक में भाजपा और हाथ लगाएंगी तो उनकी तबीयत खराब हो जाएगी। कर्नाटक की सरकार छूने से उनको श्राप लगेगा और उनकी बीमारी बढ़ जाएगी। अगर वे राफेल डील में किए गए 30 हजार करोड़ के घोटाले की रकम से कर्नाटक सरकार को गिराने की कोशिश करेंगे तो उनको यहां के लोगों का श्राप लगेगा और मुझे अपने इस बयान पर कोई खेद भी नहीं है।

national congress leader and mp bk hariprasad comment on bjp chief amit shah illness

विवादित बयान को लेकर भाजपा ने किया पलटवार 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ऊपर दी गई विवादित टिप्पणी के बाद भाजपा ने कांग्रेस के ऊपर पलटवार किया। भाजपा के केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा- इस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के सांसद हरिप्रसाद द्वारा अमित शाह जी के लिए दिया गया है, इससे साफ पता चलता है कि कांग्रेस का स्तर क्या है? फ्लू का उपचार है। लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का तो इलाज भी मुश्किल है।

national congress leader and mp bk hariprasad comment on bjp chief amit shah illness

पहले की अपेक्षा सुधर रही है शाह की तबीयत 

अनिल बुलानी ने अपने बयान में बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सेहत में पहले की अपेक्षा काफी सुधार हुआ है। एक-दो दिन के अंदर उनको अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

क्यों हुआ कर्नाटक का जिक्र 

बता दें कि पिछले कुछ समय से कर्नाटक में राजनीति को लेकर काफी घमासान चल रहा है। कांग्रेस-जेडीएस पार्टी भाजपा के ऊपर सरकार को गिराने के आरोप लगा रही है। जबकि भाजपा का कहना है कि कांग्रेस पार्टी उनके विधायकों को प्रलोभन देकर तोड़ना चाहती है। पिछले कुछ समय में कर्नाटक की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का माहौल है।

क्या होगा राहुल गांधी का रिएक्शन ?

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के जल्द स्वस्थ होने की शुभकामना दी और इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी के अन्य नेताओं ने भी विपक्षी नेताओं के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दी। लेकिन बीके प्रसाद का कहना है कि वह पार्टी अध्यक्ष की लाइन है। पर मैंने कार्यकर्ताओं की भावना को व्यक्त किया है। अब देखना होगा कि भाजपा के नेताओं के लिए बीके प्रसाद द्वारा दी गई ऐसी विवादित टिप्पणी पर कांग्रेस पार्टी और अध्यक्ष राहुल गांधी क्या रिएक्शन देते हैं।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें