छिन रही है Shahrukh Khan की 'बादशाहत', पिछले 11 सालों में दे चुके हैं इतनी फ्लॉप फिल्में - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

रविवार, 13 जनवरी 2019

छिन रही है Shahrukh Khan की 'बादशाहत', पिछले 11 सालों में दे चुके हैं इतनी फ्लॉप फिल्में

shahrukh khan flop films in last 11 years- zero, jab herry et sejal, billu, fan

Shahrukh Khan को बॉलीवुड का 'बादशाह' कहा जाता है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि Shahrukh Khan की बादशाहत उनसे छिनती जा रही है। हाल ही में Shahrukh Khan की फिल्म 'Zero' रिलीज हुई। इस फिल्म पर काफी पैसा और मेहनत खर्च हुई। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों को Shahrukh Khan की फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। Shahrukh Khan की फिल्म 'Zero' दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब नहीं हो पाई। सबको उम्मीद थी कि Shahrukh Khan फिल्म 'Zero' के जरिए एक बार फिर से बॉलीवुड में वही मुकाम पा लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। चलिए देखते हैं पिछले 11 सालों में Shahrukh Khan की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट

जीरो (Zero)


Shahrukh Khan की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर, 2018 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। इस फिल्म में Shahrukh Khan के साथ Katrina Kaif और Anushka Sharma मुख्य भूमिका में नजर आईं। 200 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 170 करोड़ का ही कारोबार कर पाई और फ्लॉप साबित हुई।

shahrukh khan flop films in last 11 years- zero, fan, jab herry met sejal, billu dulha mil gaya

जब हैरी मेट सेजल (Jab Herry Met Sejal)

Shahrukh Khan और Anushka Sharma की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप री।

फैन (Fan)

Shahrukh Khan की फिल्म 'फैन' 15 अप्रैल, 2016 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में Shahrukh Khan ने डबल रोल निभाया था। Shahrukh Khan ने इस फिल्म का खूब प्रमोशन किया। लेकिन इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल फ्लॉप साबित हुई। 85 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 188 करोड़ की कमाई और ये कलेक्शन Shahrukh Khan के स्टारडम के हिसाब से बहुत निराशाजनक है।

दूल्हा मिल गया (Dulha Mil Gaya)

आप में से ज्यादातर लोगों ने तो शायद इस फिल्म का नाम तक नहीं सुना होगा। फिल्म को दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया। इस फिल्म में Shahrukh Khan के साथ Sushmita Sen और Fardeen Khan मुख्य भूमिका में नजर आए। लेकिन बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई।

shahrukh khan flop films in last 11 years- zero, fan, jab herry met sejal, billu dulha mil gaya

बिल्लू (Billu)

ये फिल्म 13 फरवरी, 2009 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में Shahrukh Khan के साथ Lara Dutta और Irfan Kha भी मुख्य भूमिका में थे। दर्शकों ने इस फिल्म को नापसंद किया। इस फिल्म के गाने भले ही सुपरहिट रहे हो। लेकिन फिल्म की कहानी बेहद ही खराब थी।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें