IND-NZ: जीत ना पाना अफसोस की बात, रोहित ने सीरीज हारने पर कही ये बात - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

रविवार, 10 फ़रवरी 2019

IND-NZ: जीत ना पाना अफसोस की बात, रोहित ने सीरीज हारने पर कही ये बात

rohit sharma

भारतीय टीम न्यूजीलैंड से टी-20 सीरीज को 2-1 से हार गई है। टी-20 सीरीज का अंतिम मुकाबला रविवार को खेला गया, जिसको भारतीय टीम ने 4 रनों से गवां दिया। इसी के साथ भारत ने सीरीज 1-2 से अपने हाथों से गवा दी। बता दें कि तीसरे टी-20 में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए, जिसके जवाब में भारतीय टीम 208 रन ही बना सकी और 4 रन से मैच हार गई।



सीरीज हारने के बाद कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने कहा कि उनको जीत हासिल ना करने का काफी दुख है। रोहित ने कहा- जीत ना पाना वाकई अफसोस की बात है। हमारे लिए 210 से ज्यादा का लक्ष्य हमेशा से मुश्किल होने वाला था। लेकिन हमने मैच में अंत तक जीतने की कोशिश की।

rohit sharma

रोहित ने अपने बयान में न्यूजीलैंड टीम की तारीफ की। रोहित ने कहा कि मेजबान टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और उन्होंने अंत तक संयम बनाए रखा। कीवी टीम यह जीत डिजर्व करती है। बता दें कि टी-20 सीरीज से पहले भारत ने न्यूजीलैंड में पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली थी, जिसको भारतीय टीम ने 4-1 से जीत लिया।



रोहित ने अपने बयान में यह भी कहा कि हमने ओडीआई सीरीज में अच्छी शुरुआत की और खिलाड़ियों को टी-20 में उस तरह के प्रदर्शन ना कर पाने का काफी दुख होगा। रोहित ने कहा कि इस सीरीज के दौरान हमने कई गलतियां कर दी, जो भारी पड़ी। अगर हम सीरीज जीतकर घर लौटते तो काफी अच्छा लगता। लेकिन यह नहीं हो पाया। हम अब भविष्य की तैयारी में जुट जाएंगे। हमें घरेलू मैदानों पर ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी है।

rohit sharma

बता दें कि 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया की टीम भारतीय दौरे पर आ रही है। घरेलू पिचों पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले दो टी-20 मैच खेले जाएंगे। उसके बाद पांच वनडे मैचों की सीरीज होगी। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से होने वाली वनडे सीरीज भारत की विश्व कप से पहले आखिरी वनडे सीरीज होगी।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें