मोदी ने कहा- चंद्रबाबू दल बदलने में हैं माहिर, कांग्रेस के साथ जाकर ससुर एनटीआर की पीठ में छुरा घोपा - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

रविवार, 10 फ़रवरी 2019

मोदी ने कहा- चंद्रबाबू दल बदलने में हैं माहिर, कांग्रेस के साथ जाकर ससुर एनटीआर की पीठ में छुरा घोपा

pm modi latest news hindi

प्रधानमंत्री मोदी दक्षिण भारत के तीन राज्यों आंध्रप्रदेश, तमिलनाडु और कर्नाटक के दौरे पर हैं। रविवार को प्रधानमंत्री सबसे पहले गुंटूर पहुंचे। आंध्र प्रदेश सरकार का कोई भी मंत्री उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट नहीं पहुंचा। प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के एनडीए को छोड़कर महागठबंधन में शामिल होने पर तीखा वार किया। मोदी ने कहा- तेदेपा प्रमुख दल बदलने में माहिर हैं। कांग्रेस को छोड़कर एनटीआर ने तेदेपा बनाई थी। लेकिन नायडू ने कांग्रेस में शामिल होकर अपने ससुर एनटीआर की पीठ में छुरा घोप दिया।

तेदेपा ने गो बैक मोदी कहा, आपकी इच्छा पूरी होगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में आगे कहा कि जब मैं यहां आया तो तेदेपा के लोगों ने कहा- गो बैक मोदी। मुझे देशवासियों पर पूरा विश्वास है कि वह मुझे एक बार फिर से दिल्ली की सरकार में पहुंचाएंगे और तेदेपा की इच्छा पूरी करेंगे।

pm modi latest news hindi

मोदी ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार ने आंध्र प्रदेश के विकास के लिए हरसंभव मदद की है। लेकिन जो पैसा आंध्र प्रदेश के विकास के लिए दिया गया, उसे यहां की सरकार ने विकास में इस्तेमाल नहीं किया। जब प्रदेश का बंटवारा हुआ, उस समय कांग्रेस पार्टी ने केवल अपना फायदा देखा और चंद्रबाबू ने उसी कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।

pm modi latest news hindi

मैं तो कुछ नहीं बोला, लेकिन जनता देगी जवाब  

मोदी ने चंद्रबाबू पर प्रहार करते हुए कहा कि चंद्रबाबू पिछले कुछ महीने से बहुत ही गलत भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। कई महीनों से आप लगातार बोलते जा रहे हैं। लेकिन मैंने कुछ नहीं बोला। लेकिन आंध्र प्रदेश की जनता आपको जवाब देगी। यहां आकर लोगों ने मुझे अपना आशीर्वाद दिया है। बाप-बेटे की सरकार गिरना निश्चित है। भारतीय संस्कृति में परंपरा है कि जब भी कोई शुभ कार्य होता है तो काला टीका लगा दिया जाता है। आपने काले गुब्बारे दिखाकर हमारी बहुत मदद की है, उसके लिए आपका धन्यवाद।

loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें