सलमान ने मलाइका को दबंग 3 से किया आउट, पब्लिक इवेंट में इस तरह दिया करारा जवाब - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

गुरुवार, 7 फ़रवरी 2019

सलमान ने मलाइका को दबंग 3 से किया आउट, पब्लिक इवेंट में इस तरह दिया करारा जवाब

malaika arora-arjun kapoor- salman khan

सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान हैं। अक्सर कहा जाता है कि सलमान फिल्म इंडस्ट्री में किसी के करियर को संवार सकते हैं तो बिगाड़ भी सकते हैं। कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं कि सलमान ने मलाइका अरोड़ा को दबंग 3 से आउट कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान की फिल्म दबंग में मलाइका ने आइटम सॉन्ग मुन्नी बदनाम हुई किया था, जो बहुत ही ज्यादा हिट साबित हुआ। मलाइका ने दबंग में ना केवल आइटम नंबर किया, बल्कि वे इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी रहीं।

malaika arora-arjun kapoor- salman khan


खबरें आ रही थी कि दबंग 3 में भी मलाइका का आइटम सॉन्ग देखने को मिलेगा। लेकिन मीडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा को दबंग टीम से बाहर कर दिया गया। ऐसा माना जा रहा है कि जो कुछ भी हुआ है, वह सलमान के कहने पर ही हुआ है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि सलमान को मलाइका और अर्जुन कपूर का रिश्ता बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा। इस वजह से सलमान मलाइका से काफी नाराज हैं।

malaika arora-arjun kapoor- salman khan

अब इस मामले पर मलाइका अरोड़ा ने अपना बयान रखा। हाल ही में मलाइका एक इवेंट में पहुंची। जहां मलाइका ने अपने गानों को आइटम सॉन्ग कहे जाने पर नाराजगी व्यक्त की। मलाइका ने कहा मुझे नहीं लगता कि आइटम नंबर किसी भी तरह का टैग और लेबल लगाते हैं। मैंने बहुत सारे आइटम नंबर किए हैं। लेकिन मैं कभी नहीं मानती कि मुझे लेकर कोई धारणा बन गई है।

malaika arora-arjun kapoor- salman khan

मैं हमेशा वही काम करती हूं, जो मैं करना चाहती हूं। लेकिन अगर कोई आइटम नंबर करने से पहले यह सोचता है कि उसको लेकर धारणा बन जाएगी तो इससे अच्छा है कि वह प्रोजेक्ट ही छोड़ दिया जाए। अगर मैं अपनी बात करूं तो मैंने जो भी आइटम नंबर किए हैं, वह मुझे अच्छे लगे। मैं गानों को तभी करती हूं, जब मुझे पूरी कहानी समझ आ जाती है।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें