पाकिस्तान से विश्व कप में मैच को लेकर नहीं हुआ कोई फैसला, IPL की ओपनिंग सेरिमनी हुई रद्द - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

शुक्रवार, 22 फ़रवरी 2019

पाकिस्तान से विश्व कप में मैच को लेकर नहीं हुआ कोई फैसला, IPL की ओपनिंग सेरिमनी हुई रद्द

no decision taken on ind-pak match in world cup

शुक्रवार को बीसीसीआई और सीओए ने विश्व कप में भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर मीटिंग की। ये मीटिंग काफी लंबी चली। इस मीटिंग के बाद सीओए ने विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलने या ना खेलने का फैसला सरकार के ऊपर छोड़ दिया है। मीटिंग के बाद सीओए प्रमुख विनोद राय ने बताया कि सरकार जो फैसला करेगी, बीसीसीआई उस फैसले को मानेगी। विश्व कप में भारत पाक मैच के ऊपर कोई भी फैसला सरकार से बातचीत के बाद ही होगा।

no decision taken on ind-pak match in world cup

विनोद राय ने अपने बयान में कहा कि विश्वकप शुरू होने में अभी 3 महीने बाकी हैं और अभी केवल यही फैसला हुआ है कि हम आईसीसी के सामने पाकिस्तान के साथ जुड़ी अपनी चिंताओं के बारे में बात करेंगे। विनोद राय ने अपने बयान में कहा कि बीसीसीआई क्रिकेट खेलने वाले दूसरे देशों को भी पाकिस्तान के विरुद्ध पत्र लिखेगी और अपील करेगी कि वह आतंक को पनाह देने वाले देश के खिलाफ मैच ना खेलें।

आईपीएल 2019 की ओपनिंग सेरेमनी नहीं होगी 

ipl 2019 opening ceremony cancelled

बीसीसीआई और सीओए की मीटिंग में यह भी तय किया गया है कि 23 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल की ओपनिंग सेरिमनी का आयोजन नहीं किया जाएगा और जो खर्चा ओपनिंग सेरिमनी में आता है, उसका पैसा शहीदों के परिवार वालों को दे दिया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दे कि विश्वकप में 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में मुकाबला होना है। भारतीय टीम के कई दिग्गज मांग कर चुके हैं कि विश्व कप में भारत पाकिस्तान के साथ कोई भी मैच ना खेले। अब देखना होगा कि आगे भारत-पाक मैच पर क्या फैसला लिया जाता है?
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें