पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बयान, विश्व कप 2019 में भारत को हराएगी पाकिस्तान - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

बुधवार, 13 फ़रवरी 2019

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बयान, विश्व कप 2019 में भारत को हराएगी पाकिस्तान

pak beat india in world cup 2019: moin khan

2019 विश्व कप का आयोजन 30 मई से इंग्लैंड के मैदानों पर होने वाला है। भारत और पाकिस्तान दोनों टीमें विश्व कप की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोइन खान ने बयान दिया कि उनकी टीम विश्व कप में भारत को हराकर भारत से हारने का कलंक धो सकती है। बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच विश्व कप में 6 बार भिड़ंत हुई है, जिसमें भारतीय टीम हर बार जीती है।

2019 विश्व कप में भारतीय टीम की पाकिस्तान के साथ पहली भिड़ंत 16 जून को होगी। हाल ही में ज़ी टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में मोइन खान ने बताया कि मौजूदा पाक टीम विश्वकप में भारत पर पहली जीत दर्ज कर सकती है, क्योंकि वर्तमान पाक टीम बहुत प्रतिभाशाली है। इस टीम के पास गहराई और विविधता के साथ खिलाड़ियों का भी अच्छा तालमेल है।

pak beat india in world cup 2019: moin khan

मोइन खान 1992 और 1999 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान टीम के सदस्य रहे। उनका मानना है कि आगामी विश्व कप में पाकिस्तान की टीम जीत हासिल करेगी। मोहिन खान ने कहा कि 2 साल पहले उनकी टीम ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को हराया था और आगामी विश्व कप इंग्लैंड में होगा, जहां के हालात जून में हमारे अनुकूल रहेंगे। हमारे पास बेहतरीन तेज गेंदबाज मौजूद हैं।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मोइन खान ने यह भी कहा कि भारत और इंग्लैंड की टीम विश्व कप की प्रबल दावेदार है। लेकिन साथ ही उनका मानना है कि आगामी विश्व कप बहुत दिलचस्प होने वाला है और उनको लगता है कि पाकिस्तान की टीम विश्व कप 2019 में भारत को हरा देगी। पाकिस्तान की टीम दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी टीमों के विरुद्ध वनडे मैच खेलकर विश्व कप खेलने जा रही है और इसका फायदा उनको विश्व कप में जरूर होगा।

pak beat india in world cup 2019: moin khan
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें