LIVE NEWS: जो आग आपके दिल में है, वही मेरे दिल में भी है- पुलवामा हमले पर बोले पीएम मोदी - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

रविवार, 17 फ़रवरी 2019

LIVE NEWS: जो आग आपके दिल में है, वही मेरे दिल में भी है- पुलवामा हमले पर बोले पीएम मोदी

pm narendra modi in barauni said about pulwama terrorist attack

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बरौनी में लगभग एक दर्जन परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इन योजनाओं में बरौनी रिफाइनरी की क्षमता विस्तार, जगदीशपुर-हल्दिया गैस पाइपलाइन के विस्तार, सिटी गैस डिस्ट्रीब्यूशन, नगर विकास, रेल के साथ-साथ नदी रिवर फ्रंट जैसी कई योजनाएं शामिल हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने बरौनी से रिमोट के माध्यम से पटना मेट्रो की आधारशिला रखी।


इस दौरान नरेंद्र मोदी के साथ राज्यपाल लालजी टंडन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के अलावा केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, आर.के. सिंह, रामकृपाल यादव और अश्विनी कुमार चौबे आदि लोग मौजूद रहे।

नरेंद्र मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए पुलवामा में शहीद हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि देशवासियों के दिल में जो आग लगी है, वही आग मेरे अंदर भी भड़क रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री ऊर्जा गंगा परियोजना के तहत उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और उड़ीसा को गैस पाइप लाइन के जरिए जोड़ा जाएगा, जिसके लिए मोदी ने पटना वासियों को बधाई दी। इस परियोजना में 13 हजार करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं।


मोदी ने ऊर्जा गंगा परियोजना के शुरू होने पर कहा कि इस योजना से फ़र्टिलाइज़र कारखानों को गैस उपलब्ध कराई जाएगी। साथ ही गैस को पाइप के माध्यम से पटना में पहुंचाने का कार्य होगा और हजारों परिवारों को पाइप वाली गैस मिलने लगेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारी सरकार एक साथ कई योजनाओं का विकास कर रही है। हम उन लोगों को सुविधाएं उपलब्ध कराना चाहते हैं, जो पिछले 70 वर्षों से मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं और काफी संघर्ष कर रहे हैं।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें