पॉप सिंगर सेलेना गोमेज अपनी फिटनेस के लिए खर्च करती हैं हर घंटे इतने हजार रुपए - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

मंगलवार, 5 फ़रवरी 2019

पॉप सिंगर सेलेना गोमेज अपनी फिटनेस के लिए खर्च करती हैं हर घंटे इतने हजार रुपए

selena gomez

पॉप सिंगर सेलेना गोमेज ने हाल ही में खुलासा किया कि वे अपनी फिटनेस को लेकर कितने पैसे खर्च करती हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। पॉप सिंगर सेलेना बहुत ही ज्यादा फिट हैं और वे काफी ग्लैमरस भी हैं। सेलिब्रिटीज अपनी फिटनेस और स्टाइल के पीछे लाखों-करोड़ों खर्च कर देते हैं।


बॉलीवुड सेलिब्रिटी ही नहीं, हॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा खर्च करते हैं। हॉलीवुड सेलिब्रिटी में से एक फेमस सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज भी अपनी फिटनेस और फिगर को बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं और खूब पैसा भी खर्च करती हैं।

selena gomez

हर सेलेब अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए एक ट्रेनर रखता है, जिसकी फीस काफी मोटी होती है। सेलिना के पास भी खुद का एक पर्सनल ट्रेनर है। लेकिन सेलेना गोमेज अपने पर्सनल ट्रेनर को प्रति घंटे कितने रुपए देती हैं। इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता।


सेलेना अपने फिटनेस ट्रेनर को 1 घंटे के लिए $300 चुकाती हैं। $300 की भारतीय मुद्रा में कीमत लगभग 20,989 रूपये है। यह जानकर आपको भी काफी हैरानी हुई होगी। सेलेना गोमेज अपने फिटनेस ट्रेनर को 1 घंटे के लिए जितनी फीस देती हैं, उतनी तो आम आदमी की एक महीने की सैलरी होती है।

selena gomez

कुछ समय पहले ही सेलेना गोमेज ने ल्यूपस और किडनी ट्रांसप्लांट करवाया है। पिछले महीने ही सेलेना अपना इलाज कराकर घर लौटीं। सेलेना गोमेज का जन्म 22 जुलाई, 1992 को  ग्रैंड प्रेयरी, टेक्सस, संयुक्त राज्य अमेरिका में हुआ था। सेलेना गोमेज अभी केवल 26 साल की है और उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें