देश के इन स्कूलों से ग्रेजुएट होते ही मिल जाता है लाखों का सैलरी पैकेज - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

शनिवार, 9 फ़रवरी 2019

देश के इन स्कूलों से ग्रेजुएट होते ही मिल जाता है लाखों का सैलरी पैकेज

देश के बड़े-बड़े बिजनेस स्कूलों से ग्रेजुएट करने के बाद आसानी से 20 लाख रुपए का सैलरी पैकेज मिल जाता है। मीडिया की खबरों के मुताबिक, भारत के 4 ऐसे बिजनेस स्कूल हैं, जहां से ग्रेजुएट होने के बाद स्टूडेंट्स की जिंदगी बदल जाती है। इन बिजनेस स्कूलों-मैनेजमेंट डिवेलपमेंट से ग्रेजुएशन करने के बाद ही छात्रों को 20 लाख रुपए सैलरी पैकेज मिल सकता है।

job

इन बिजनेस स्कूलों से मैनेजमेंट डेवलपमेंट के छात्रों को अच्छी खासी कंपनी में जॉब मिल जाती है और उनका सैलरी पैकेज भी काफी बढ़िया होता है।

ये हैं वे जाने-माने बिजनेस स्कूल

मैनेजमेंट डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट (गुडगांव), इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (कोझिकोड), इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेन ट्रेड (दिल्ली), टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (मुंबई)। अगर आप इन इन इंस्टीट्यूट्स से ग्रेजुएट करते हैं तो आसानी से एवरेज 20 लाख रुपए सैलेरी पैकेज मिल जाता है।

कंपनियां हायरिंग के वक्त नहीं कर रही पैसों की परवाह

वर्तमान में कोई भी कंपनी कर्मचारियों को टॉप मैनेजमेंट लेवल पर हायर करते वक्त सैलरी की चिंता नहीं कर रही है। ऑनलाइन असेसमेंट प्लेटफार्म मेटल की कैंपस सैलरी हायरिंग एंड एम्पलाॅयमेंट 2018 की रिपोर्ट के मुताबिक वर्तमान में भारत में मैनेजमेंट ग्रेड की औसतन आय 9.3 लाख रूपये है।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें