इन 5 जगहों पर जमकर हुई थी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की बेइज्जती, इमरान खान का नाम भी है शामिल - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

बुधवार, 20 फ़रवरी 2019

इन 5 जगहों पर जमकर हुई थी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की बेइज्जती, इमरान खान का नाम भी है शामिल

pakistani cricketers photos removes from stadium

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच का तनाव बढ़ता जा रहा है। सरहद की जंग क्रिकेट के मैदान तक पहुंच गई है। भारत के कई राज्यों के क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से उनके स्टेडियमों से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीर हटा दी गई हैं।

pakistani cricketers photos removes from stadium

बीसीसीआई की मान्य ईकाई सीसीआई का मुख्यालय ब्रेबोर्न स्टेडियम पर है। सीसीआई के स्टेडियम में दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटरों की तस्वीरें लगी हुई हैं। इस स्टेडियम में इमरान खान की तस्वीर सजी हुई थी। लेकिन पुलवामा हमले के बाद इमरान खान की तस्वीर को ढ़क दिया गया।


पुलवामा हमले के बाद राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ने सोमवार को स्टेडियम में लगी सभी पाक क्रिकेटरों की तस्वीरों को उतार दिया। बता दें कि प्रबंधकों को लोगों के आक्रोश को देखते हुए यह फैसला लेना पड़ा।

pakistani cricketers photos removes from stadium

पंजाब क्रिकेट संघ ने भी पुलवामा हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए मोहाली क्रिकेट स्टेडियम से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की सभी तस्वीरों को निकाल दिया।


मंगलवार को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ ने भी मुख्यालय में लगे हुई 13 पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें उतार फेंकी। अब कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन ने भी सैन्य बलों को समर्थन देने और पुलवामा हमले के विरोध में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटा दी हैं।

pakistani cricketers photos removes from stadium

हमें अभी तक इन 5 जगहों से ही पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटाने की सूचना है। ऐसा हो सकता है कि अन्य जगहों से भी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा दी गई हों।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें