8 मार्च राशिफल: शुक्रवार को एक साथ बन रहे हैं 3 बड़े योग, इन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

शुक्रवार, 8 मार्च 2019

8 मार्च राशिफल: शुक्रवार को एक साथ बन रहे हैं 3 बड़े योग, इन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ

8 march 2019 rashifal

मेष राशिफल 

आज मेष राशि वाले लोगों पर मां लक्ष्मी मेहरबान रहेंगी। आज बुधवार का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहेगा। राहु-केतु के राशि परिवर्तन से आज आपके जीवन में परिवर्तन होंगे।

वृषभ राशिफल 

वृषभ राशि वाले लोगों के जीवन में आज नई खुशियां दस्तक देंगी। आज का आपका दिन आर्थिक दृष्टि से बहुत ही अच्छा रहेगा। आज आपको अपने जीवन में परिवर्तन देखने को मिलेंगे।

मिथुन राशिफल 

आज मिथुन राशि वाले लोगों की अधूरी इच्छा पूरी होगी। आपके जीवन में परिवर्तन होने जा रहे हैं।


कर्क राशिफल 

कर्क राशि वाले लोगों को अपने कार्यों में संतुष्टि मिलेगी। आज आपके सभी कार्य मन मुताबिक पूरे होंगे। हालांकि शाम को आपको व्यापार में थोड़ी सी उलझन हो सकती हैं।

सिंह राशिफल 

सिंह राशि वाले लोगों को अपनी आर्थिक समस्याओं का हल मिल जाएगा। आपको अपने जीवन में आर्थिक परिवर्तन देखने को मिलेंगे।

कन्या राशिफल 

कन्या राशि वाले लोग जोश से भरपूर रहेंगे। आपको अपने सभी कार्यों में संतुष्टि मिलेगी। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।


तुला राशिफल 

तुला राशि वाले लोग अपनी मेहनत के दम पर अपने जीवन को बदलने की क्षमता रखते हैं। आप अपनी मेहनत के द्वारा निरंतर ही कामयाबी प्राप्त करेंगे। आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती हैं।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि वाले लोगों को आज घर से लेकर ऑफिस तक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। आज आप हर कार्य को सावधानीपूर्वक करने की जरूरत हैं।

धनु राशिफल 

धनु राशि वाले लोगों को आज जमीन जायदाद से जुड़े सौदों में लाभ होगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आज आपको अपने जीवन में  परिवर्तन देखने को मिलेंगे।


मकर राशिफल 

मकर राशि वाले लोगों को आज मां लक्ष्मी की कृपा से व्यापार में लाभ होगा। आज आपको विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है। वे आपको हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं।

कुंभ राशिफल 

कुंभ राशि वाले लोगों के पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी। आज आपके घर मेहमानों का आगमन हो सकता हैं, जिससे आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती हैं।

मीन राशिफल 

मीन राशि वाले लोगों की कुंडली में आज परिवर्तन होंगे। मां लक्ष्मी की कृपा से आपको धन-लाभ भी होगा। संतान की ओर से भी आपको कोई खुशखबरी मिल सकती हैं।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें