आमिर खान की बेटी का इस लड़के पर आया दिल, किस करते हुए शेर की तस्वीर तो मच गया हंगामा - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

बुधवार, 27 मार्च 2019

आमिर खान की बेटी का इस लड़के पर आया दिल, किस करते हुए शेर की तस्वीर तो मच गया हंगामा


ira khan

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी का नाम इरा खान है, जिन्हें लाइमलाइट में आना पसंद नहीं है। हाल ही में इरा खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद सुर्खियों में छा गई। वीरा ने जो तस्वीर शेयर कि उसमें वे अपने दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। इरा खान के दोस्त का नाम मिशाल कृपलानी  है। आप जो तस्वीर देख रहे हैं, उसमें इरा खान मिशाल कृपलानी को माथे पर किस कर रही है।


इरा खान ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे उम्मीद है कि तुम्हारी छुट्टियां बसंत की धूप और मुस्कान से भरपूर रही होगी। कुछ रिपोर्ट की मानें तो ये दोनों एक-दूसरे को कई दिनों से डेट कर रहे हैं। जब यूजर को सोशल मीडिया पर इरा खान की ये तस्वीरें मिली तो उन्होंने सवाल किया कि क्या ये तुम्हारा बॉयफ्रेंड है।


सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि तुम बहुत ही लकी हो। उसका दिल कभी मत तोड़ना। वह मेरी पहली क्रश है। मैंने उसको सबसे पहले पिता के साथ देखा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है। इरा खान की उम्र 22 साल है और वे वर्तमान में विदेश में पढ़ाई कर रही हैं।

ira khan

इरा खान मिसाल कृपलानी को डेट कर रही है। वह न्यूयॉर्क बेस्ड म्यूजिक कंपोजर, प्रोड्यूसर और कलाकार है। ऐसा पहली बार नहीं है कि इरा ने मशाल के साथ ऐसी तस्वीरें शेयर की हो। अगर आप उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखेंगे तो आपको इरा और मिशाल की कई तस्वीर दिखाई देंगी।


मिशाल इरा को कई बार गिफ्ट भी दे चुके हैं। इरा ने एक बार बडे टेडी बियर के साथ तस्वीर शेयर की थी और उन्होंने लिखा था कि मुझे हमेशा अपने से बड़े साइज का टेडी चाहिए था, जिसे मिशाल ने मुझे दिया। थैंक यू मिशाल। मिशाल और इरा की आपको कई ऐसी तस्वीरें मिलेंगी, जिसमें वे मिशाल को किस कर रही है या गले लगा रही है।
ira khan


मिशाल के सोशल मीडिया अकाउंट और बहुत सारे म्यूजिक वीडियो है जिनमें मिशाल केसियो और गिटार बजाते और गाना गाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कुछ ही समय पहले इरा के लिए एक म्यूजिक भी निर्देशित किया था। इस म्यूजिक का नाम Pills था, जो ड्रग्स, एल्कोहॉल और महिला पर आधारित था।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें