BJP के टिकट पर चांदनी चौक से लोकसभा चुनाव लड़ सकता है बॉलीवुड का सबसे बड़ा अभिनेता - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

शुक्रवार, 15 मार्च 2019

BJP के टिकट पर चांदनी चौक से लोकसभा चुनाव लड़ सकता है बॉलीवुड का सबसे बड़ा अभिनेता

akshay kumar and narendra modi

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तारीख घोषित हो गई है। लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से 19 मई के बीच सात चरणों में संपन्न होंगे। राजनीति को लेकर माहौल गर्म है। सियासी संग्राम शुरू हो चुका है। जिन सीटों पर अभी तक प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं हुई है, उन सीटों पर कैंडिडेट के नाम को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसी खबरें आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बीजेपी के टिकट पर चांदनी चौक सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी के नेता अक्षय कुमार के संपर्क में बने हुए हैं। हाल ही में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अक्षय कुमार के साथ नजदीकियां रही हैं। बुधवार, 13 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड हस्तियों को टैग करते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया था। मोदी ने अक्षय कुमार को भी टैग करते हुए लिखा- थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए, जिसके जवाब में अक्षय कुमार ने लिखा- वोटिंग को देश और देशवासियों के लिए एक सुपरहिट प्रेम कथा होना ही होगा। यह सच्चे लोकतंत्र की निशानी है।

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब अक्षय कुमार का नाम राजनीति से जोड़ा रहा हो। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। गुरदासपुर सीट से 4 बार सांसद रह चुके अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद ऐसी खबरें आई थी कि अक्षय कुमार इस सीट से राजनीति में उतर सकते हैं। लेकिन तब वह ख़बरें केवल अफवाह साबित हुईं। अक्षय कुमार का राजनीति के साथ काफी गहरा संबंध है। अक्षय कुमार के ससुर और दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना नई दिल्ली की सीट से 3 बार सांसद रह चुके थे।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें