बॉलीवुड की इस बोल्ड अभिनेत्री पर लगे 2.5 करोड रुपए ना देने के आरोप, प्रोड्यूसर ने भेजा नोटिस - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

शुक्रवार, 29 मार्च 2019

बॉलीवुड की इस बोल्ड अभिनेत्री पर लगे 2.5 करोड रुपए ना देने के आरोप, प्रोड्यूसर ने भेजा नोटिस

ameesha patel

कुछ दिनों से बॉलीवुड स्टार्स को कानूनी मामलों में फंसते हुए देखा जा रहा है। कुछ समय पहले प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को जेल में बंद रहना पड़ा था, तो वहीं आयुष्मान खुराना पर कहानी चुराने के आरोप लगे थे और उन पर अब मुंबई की हाई कोर्ट में मुकदमा चल रहा है।

हाल ही में बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर भी धोखाधड़ी के आरोप लगाए गए हैं, जिसका मामला रांची लोअर कोर्ट में है। झारखंड के निर्माता अजय कुमार सिंह ने उन्हें नोटिस भेजा, जिसके बाद वे कोर्ट पहुंची। अमीषा पर अजय ने आरोप लगाए हैं कि उन्होंने ढाई करोड रुपए नहीं लौटाए हैं। अजय ने अमीषा को ढाई करोड रुपए दिए थे। वह ढाई करोड रुपए अमीषा को देसी मैजिक की मेकिंग और पब्लिसिटी में लगाने थे।

ameesha patel

अजय कुमार सिंह ने बताया कि उनके खिलाफ अगले 10 दिन में गैर जमानती वारंट निकल सकता है। पिछले साल उन्होंने मुझसे फिल्म के लिए रुपए लिए थे। हम दोनों के बीच एग्रीमेंट हुआ था। उसके अनुसार फिल्म बनने के बाद अमीषा मुझे पूरे पैसे लौटाएंगी। सितंबर के महीने में उन्होंने मुझे 3 करोड रुपए का चेक दिया था। लेकिन वह बाउंस हो गया।

अमीषा से पैसे मांगे जाने पर अमीषा ने मुझको टालना शुरू कर दिया। जब मैंने उनके बिजनेस पार्टनर से व्हाट्सएप पर चैट की थी तो उन्होंने मुझे राजनीतिक रसूख वाले नेताओं के फोटो शेयर किए। उससे मुझ को धमकी देना चाहते थे। उन्होंने कहा कि कोर्ट में जाने से कोई फायदा नहीं होगा।

ameesha patel

लेकिन मैं कोर्ट गया और मुझे वहां से न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है। कोर्ट जाने से पहले मैंने अमीषा पटेल को कई लीगल नोटिस भी सेंड किए। लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। मजबूर होकर मुझे कोर्ट जाना पड़ा। कुछ ही दिनों में उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट निकल सकता है।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें