मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन से शादी को लेकर चल रही खबरों को दी हवा, बोनी कपूर ने कहा-'ये सच नहीं!' - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

बुधवार, 27 मार्च 2019

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन से शादी को लेकर चल रही खबरों को दी हवा, बोनी कपूर ने कहा-'ये सच नहीं!'

malaika arora

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कोई भी ऐसा मौका नहीं छोड़ रहे हैं, जहां वे एक दूसरे से प्यार करते हुए ना दिखाई दे। मलाइका अरोड़ा ने तो अपनी शादी की तैयारियां तक शुरू कर दी हैं। मंगलवार की सुबह मलाइका अरोड़ा क्लीनिक के बाहर स्पॉट की गई। हमें मिली रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा की शादी 19 अप्रैल को किसी चर्च में होने वाली है।

malaika arora

अमर उजाला की टीम ने जब इस बारे में अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर से बात की तो उन्होंने कहा कि यह खबरें सच नहीं है। खबरों की माने तो जहां मलाइका अरोड़ा गई थी, वहां सौंदर्य उपचार होता है। जब वह क्लीनिक से बाहर निकल रही थी तो फोटोग्राफर ने उन्हें स्पॉट कर लिया।

malaika arora

आप जो तस्वीरें देख रहे हैं उनमें मलाइका धूसर और सफेद रंग की ड्रैस पहनी हुई है। इन तस्वीरों में मलाइका काफी आश्वस्त नजर आ रही है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के शादी की खबरें इसी के बाद फैलने लगी।
malaika arora

जैसा कि आप सभी को पता होगा कि 45 वर्षीय मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक लिया था। दोनों की शादी का1998 में हुई थी। 33 वर्षीय अर्जुन कपूर की मुलाकात मलाइका अरोड़ा से सलमान खान के घर पर हुई थी। जब वे ट्रेनिंग के लिए वहां जाते थे। जहां पर दोनों की दोस्ती हुई और वो प्यार में बदल गई। अरबाज खान को इन दोनों का रिश्ता पसंद नहीं आया जिस कारण मलाइका नहीं अरबाज को छोड़ दिया। इसके बाद खबरें आई की अरबाज खान भी किसी मॉडल के साथ अफेयर में है।

malaika arora

जब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप में होने की खबरें आईं तो अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा। बोनी कपूर सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन सलमान खान अर्जुन कपूर से बहुत नाराज थे और जिस कारण उन्होंने फिल्म बनाने से मना कर दिया। बोनी कपूर भी मलाइका और अर्जुन के रिश्ते से नाखुश है। अर्जुन कपूर के पिता चाहते हैं कि वे इस रिश्ते की जल्दी से जल्दी छोड़ दे।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें