अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस के पिता की हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों ने की थी हत्या - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

बुधवार, 13 मार्च 2019

अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस के पिता की हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों ने की थी हत्या

nimrat kaur

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट में काम कर चुकी अभिनेत्री निम्रत कौर का आज जन्मदिन है और इस मौके पर हम आपको निम्रत कौर से जुड़े कुछ तथ्य बताने जा रहे हैं।

निम्रत कौर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पैडलर्स’से की थी। इसके अलावा वह लंच बॉक्स में भी नजर आ चुकी है। निम्रत कौर के पिता का नाम भूपिंदर सिंह था, जो इंडियन आर्मी में मेजर थे। निम्रत के पिता को हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों द्वारा अगवा कर लिया गया।

nimrat kaur

निम्रत कौर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि जब हम कश्मीर में छुट्टियां बिता रहे थे, तभी हमें खबर मिली कि मेरे पिता को हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकियों द्वारा अगवा कर लिया गया है। निम्रत कौर ने बताया कि उस वक्त हिजबुल मुजाहिद्दीन ने कुछ आतंकियों को छोड़ने की मांग रखी थी। लेकिन हिजबुल मुजाहिद्दीन की मांग को पूरा नहीं किया गया, जिस कारण 1 हफ्ते के अंदर मेरे पिता को मार दिया गया। उस वक्त मेरे पिता की उम्र 44 साल थी।

nimrat kaur

पिछले साल ऐसी खबरें आई कि निम्रत कौर और भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री एक दूसरे के साथ अफेयर में हैं। पुणे मिरर की रिपोर्ट की मानें तो निम्रत और रवि पिछले 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। रवि और निम्रत की पहली मुलाकात साल 2015 में जर्मनी की लग्जरी कार लॉन्च के दौरान हुई थी।

जब निम्रत के अफेयर की खबरें सुर्खियां लेने लगी तो निम्रत ने इस खबर को बकवास बताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि सच : मुझे रूट कनाल की जरूरत हो सकती है। इसे छोड़कर मैंने आज अपने बारे में सब कुछ पढ़ा।  फिक्शन छोड़ा ज्यादा हर्टफुल है। मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है।

वही रवि शास्त्री ने इस बात को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि यह सब बकवास है और मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहता। जब रवि शास्त्री से इस बारे में और ज्यादा पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बकवास शब्द सब कुछ कह देता है।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें