दुनिया की मोस्‍ट पावरफुल महिलाओं की लिस्ट में शामिल हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, बढ़ाया देश का सम्‍मान - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

मंगलवार, 19 मार्च 2019

दुनिया की मोस्‍ट पावरफुल महिलाओं की लिस्ट में शामिल हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, बढ़ाया देश का सम्‍मान

priyanka chopra

हाल ही में यूएसए टुडे की 'मनोरंजन जगत की 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की लिस्ट जारी की गई, जिसमें प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल हुआ। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ ओपरा विन्फ्रे और मेरिल स्ट्रीप जैसी कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां शामिल है।


लिस्ट में शामिल होने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि मेरे लिए यह बहुत ही सौभाग्य की बात है कि मैं इन अद्भुत महिलाओं के साथ इस मंच को शेयर कर रही हूं। इन सभी महिलाओं ने चुनौतियों को छोड़कर नया मुकाम प्राप्त किया और आज वे अपने करियर के शिखर पर है। मेरे लिए यह एक उपलब्धि की भावना है।

priyanka chopra

यूएसए टुडे की इस लिस्ट में बियॉन्से, टेलीविजन स्टार एलेन डिजेनरेस, ऑस्कर विजेता जेनिफर लॉरेंस और अंतरराष्ट्रीय पॉप आइकन जेनिफर लोपेज जैसे कई विदेशी सितारे शामिल है। हम आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी सीरियल क्वांटिको से प्राप्त की, जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने एलेक्स पैरिश का रोल निभाया। प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। साल 2017 में प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच रिलीज हुई थी।


प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई ईज पिंक को लेकर बहुत बिजी है। उनके साथ फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में है। 11 अक्टूबर 2019 को प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म रिलीज होगी।


जैसा कि आप सभी को पता होगा कि पिछले साल ही प्रियंका चोपड़ा की शादी हॉलीवुड के मशहूर सिंगर और अभिनेता निक जोनस के साथ जयपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी। प्रियंका चोपड़ा उम्र में निक जोनस से 11 साल बड़ी है। इन दोनों की शादी क्रिश्चियन और हिंदू दोनों रीति- रिवाजों से हुई। 
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें