विराट कोहली के इस अंदाज का फैन है ये मशहूर विदेशी बल्लेबाज, अपनाना चाहते हैं उनकी ये आदत - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

बुधवार, 20 मार्च 2019

विराट कोहली के इस अंदाज का फैन है ये मशहूर विदेशी बल्लेबाज, अपनाना चाहते हैं उनकी ये आदत

virat kohli

इंग्लैंड टीम के बेहतरीन बल्लेबाज जोस बटलर ने हाल ही में विराट कोहली की खूब तारीफ की। जोस बटलर ने कहा कि सही समय पर अच्छा प्रदर्शन जैसा कुछ नहीं होता। यह बात भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शतक लगाकर साबित कर दी है।

jos buttler

जोस बटलर ने कहा- कई बार लोग सही मौके पर अच्छे प्रदर्शन की बात करते हैं। लेकिन आप हर समय अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते। जोस बटलर ने विराट कोहली का उदाहरण देते हुए कहा कि विराट अब तक क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 66 अर्धशतक लगा चुके हैं। वह लगभग हर मैच में ही शतक लगा रहे हैं। वो यह नहीं सोचते कि मैं किसी अन्य मैच में अपना बेस्ट प्रदर्शन कर लूंगा। विराट हमेशा अच्छा प्रदर्शन करते हैं और मैं उनकी यही सोच अपनाना चाहता हूं।

जोस बटलर ने ये सारी बातें आईपीएल शुरू होने से पहले कहीं। बता दें कि जोस बटलर ने आईपीएल में 2016 में खेलना शुरू किया था। बटलर अब तक आईपीएल में 37 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 1075 रन बनाए। आईपीएल के पिछले सीजन में जोस बटलर ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। 2018 के आईपीएल में बटलर ने 13 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 548 रन बनाए थे और अपनी शानदार बल्लेबाजी की वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी।

जोस बटलर ने पिछले कुछ समय में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है और अपने अच्छे प्रदर्शन की वजह से वे काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। जोस बटलर की गिनती बेहतरीन बल्लेबाजों में की जाने लगी है।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें