IPL 2019 : SRH का यह खिलाड़ी जब भी लगाएगा हाफ सेंचुरी, तब आप यहां कर सकते हैं फ्री में ऑटो की सवारी - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

शुक्रवार, 29 मार्च 2019

IPL 2019 : SRH का यह खिलाड़ी जब भी लगाएगा हाफ सेंचुरी, तब आप यहां कर सकते हैं फ्री में ऑटो की सवारी

yusuf pathan fan javed shah

क्रिकेट का खेल प्रशंसकों के लिए होता है और प्रशंसक अपने फेवरेट खिलाड़ियों के लिए कुछ भी कर जाते हैं। हाल ही में यूसुफ पठान के 1 बड़े फैन ने ऐसा कारनामा किया, जिस कारण वह सुर्खियों में छा गया। गुजरात के एक ओटो रिक्शा वाले ने बताया कि आईपीएल में जब भी सनराजस हैदराबाद के खिलाड़ी यूसुफ पठान हाफ सेंचुरी लगाएंगे तो मैं उस दिन सभी को बिना पैसे लिए ऑटो की सवारी कर आऊंगा।

जावेद ने शाह ने बताया कि मैं ऐसा पहली बार नहीं कर रहा हूं। पिछले 3 वर्षों से मैंने यह स्कीम रखी है। जब भी यूसुफ पठान अर्धशतक लगाते हैं, तो मैं यात्रियों को फ्री में ऑटो को सवारी कराता हूं। इस साल भी उन्होंने आईपीएल में यह ऑफर दिया। लेकिन पिछली बार उन्होंने 25-75 तक का डिस्काउंट दिया था।

yusuf pathan fan javed shah

3 साल पहले गुजरात के वलसाड में बड़ौदा के विरुद्ध रणजी ट्रॉफी खेलने गए थे, उस वक्त जावेद शाह की युसूफ पठान से मुलाकात हुई। जावेद शाह ने बताया कि मैंने युसूफ भाई से मुलाकात की। मुलाकात करने के बाद उन्होंने मुझे भोजन का आमंत्रण दिया। मेरे लिए यह बहुत ही सम्मान की बात थी कि मैंने उनके साथ समय बिताया। वह पल मुझे आज भी याद है।

जावेद ने बताया कि साल 2017 में युसूफ पठान कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते थे, तो मैंने उस वक्त अपने ऑटो पर कोलकाता नाइट राइडर्स का पोस्टर लगाया। लेकिन बाद में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में शामिल हो गए तो मैं भी इस टीम में स्थानांतरित हो गया। जावेद शाह का कहना है कि मैं उसी टीम को सपोर्ट करुंगा, जिसमें यूसुफ पठान खेलेंगे।

yusuf pathan fan javed shah

जावेद शाह की उम्र 33 साल है और वे गुजरात वलसाड शहर के ग्रीन पार्क एरिया में रहते हैं। उनका पेशा ऑटो चलाने का है। पूरा शहर उनको भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान के डाई हार्ड फैन के रूप में जानता है। उनका कहना है कि बहुत सारे प्रशंसक जश्न मनाते हैं। लेकिन मैं यह करने की बजाय ओटो की फ्री सवारी देता हूं।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें