जानी-मानी अभिनेत्री 4.50 लाख का बिना बिल चुकाए होटल से हुई रफूचक्कर - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

बुधवार, 20 मार्च 2019

जानी-मानी अभिनेत्री 4.50 लाख का बिना बिल चुकाए होटल से हुई रफूचक्कर

pooja gandhi

क्या आपने कभी ऐसा किया है कि आप किसी होटल में गए हों और वहां से बिना बिल चुकाए चले गए हों? लेकिन जानी-मानी अभिनेत्री पूजा गांधी इस वजह से काफी सुर्खियों में हैं। कन्नड़ अभिनेत्री पूजा गांधी के ऊपर आरोप लगा है कि वे होटल से बिना बिल चुकाए रफूचक्कर हो गईं। होटल के स्टाफ की ओर से पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है।

pooja gandhi

पूजा बेंगलुरु के पांच सितारा होटल द ललित अशोक में रह रही थी। लेकिन उन्होंने सारे 4.50 लाख रूपए का बिल नहीं चुकाया और वे होटल से रवाना हो गईं। होटल प्रबंधन को बाद में इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने अभिनेत्री के विरुद्ध पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है।


पुलिस थाने में जाकर चुकाए 2 लाख रूपए, बाकी देंगी बाद में 

पुलिस स्टेशन में पूजा को बुलाया गया, जहां उन्होंने होटल वालों को 2 लाख रूपए दिए और उन्होंने होटल प्रबंधन से अपील की है कि उनको बाकी रकम चुकाने के लिए थोड़ा समय दिया जाए। होटल प्रबंधन ने पूजा के आग्रह को स्वीकार कर उन्हें बाकी पैसे भरने के लिए थोड़ा समय दिया है।

pooja gandhi

पहले भी पैसों की वजह से रह चुकी हैं विवादों में 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब पूजा पैसों की वजह से विवादों में आई हों। 2011 में पूजा किरण नाम के एक निर्माता के साथ पैसों की लेनदेन की वजह से सुर्खियों में रही थीं। इन दोनों ने एक-दूसरे के विरुद्ध मानहानि का केस दर्ज किया था।


अभिनेत्री पूजा ने अपना करियर फिल्म दुश्मनी से शुरू किया था। ये फिल्म 2002 में रिलीज हुई थी। पूजा अब तक 30 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पूजा को फिल्म दंडुपाल्या से काफी लोकप्रियता मिली। इस फिल्म के तीन भाग रिलीज हो चुके हैं और तीसरा भाग 2018 में आया था।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें