सलमान-शाहरुख नहीं बल्कि ये अभिनेता पे करता है सबसे ज्यादा टैक्स, रितेश ने कहा ऐसे करते हैं मोटी कमाई - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

मंगलवार, 19 मार्च 2019

सलमान-शाहरुख नहीं बल्कि ये अभिनेता पे करता है सबसे ज्यादा टैक्स, रितेश ने कहा ऐसे करते हैं मोटी कमाई

akshay kumar

अक्सर देखा गया है कि बॉलीवुड के स्टार 1 साल में एक फिल्म करना ही पसंद करते हैं। लेकिन अक्षय कुमार लगातार 1 साल में तीन से चार फिल्में कर रहे हैं। अक्षय कुमार की पिछले कुछ सालों में 'Airlift', 'Rustom', 'Toilet: Ek Prem Katha', 'PadMan' और 'Gold' जैसी जो फिल्में रिलीज हुई है, वह या तो सामाजिक मुद्दे पर आधारित है या फिर देश भक्ति पर।

akshay kumar

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में केसरी है जो देश भक्ति पर आधारित है। परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में होंगी। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक खबर वायरल हुई, जिसमें बताया जा रहा है कि परिणीति के पास अक्षय कुमार का पैसा है। जब यह खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आई तो परिणीति चोपड़ा ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे अक्षय कुमार को पैसे देते हुए नजर आ रही है।

परिणीति चोपड़ा द्वारा किए गए इस ट्वीट पर रितेश देशमुख ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन टॉप स्टार्स में शामिल है, जो सबसे ज्यादा टैक्स पे करते हैं। रितेश देशमुख ने लिखा कि आप सभी को पता चल गया होगा कि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा टैक्स कैसे पे करते हैं। वह हम जैसे को-स्टार्स से भारी मात्रा में योगदान लेते हैं। बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के पास इनोवेटिव गेम्स और उनके पास मिनी ओलंपिक गेम भी हो सकते हैं।

akshay kumar

अक्षय कुमार ने रितेश देशमुख का यह ट्वीट पढ़ा तो उन्होंने लिखा कि थैंक यू। मुझे इस बात पर कुछ याद आ गया। दोपहर में तुम क्या कर रहे हो। अगर लूडो हो जाए तो कैसा होगा। इसका जबाब देते हुए रितेश देशमुख ने कहा कि तब, अगर आप आंखों पर पट्टी बांधकर खेलें। रुकिए! तब भी ऑड्स मेरे फेवर में नहीं हैं।'
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें