डिप्रेशन से जूझ चुके हैं बॉलीवुड के ये मशहूर स्टार्स, कई बड़े नाम शामिल - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

बुधवार, 20 मार्च 2019

डिप्रेशन से जूझ चुके हैं बॉलीवुड के ये मशहूर स्टार्स, कई बड़े नाम शामिल



भागदौड़ भरी जिंदगी में कभी-कभार ऐसा होता है कि लोग काम के प्रेशर के चलते तनाव में आ जाते हैं। कभी-कभी यह तनाव बहुत ज्यादा बढ़ जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई मशहूर स्टार्स भी डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं।

tiger shroff
टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं। टाइगर श्रॉफ की दो फिल्में जब लगातार फ्लॉप हुईं तो वे डिप्रेशन में चले गए थे। इस बात का खुलासा टाइगर श्रॉफ ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

deepika padukone
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी डिप्रेशन की बीमारी का शिकार रह चुकी हैं। दीपिका ने इस बात का खुलासा खुद किया था। दीपिका ने बताया कि वे बड़ी मुश्किल से डिप्रेशन से बाहर निकली। दीपिका ने एक नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन लिव, लाफ और लव फाउंडेशन खोला है, जो मेंटल हेल्थ के लिए लोगों को जागरूक करने का काम करता है।

shahruh khan
शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख भी मुश्किल हालातों से गुजर चुके हैं। 2010 में शाहरुख के कंधे की सर्जरी हुई थी, उस समय वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और मुश्किलों का सामना किया।

ileana-d’cruz

इलियाना डिक्रूज

इलियाना को बॉडी डिसऑर्डर की बीमारी थी, जिसकी वजह से वे एंजाइटी की शिकार हो गईं। लेकिन इस बीमारी से बाहर निकलने में उनके दोस्तों और परिवार वालों ने उनकी मदद की। परिवार के सहयोग की वजह से ही इलियाना इस बीमारी से बाहर निकल पाईं।

Manisha Koirala

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला अपने जमाने की कामयाब अभिनेत्री रही हैं। मनीषा का जब अपने पति सम्राट दलाल से तलाक हो गया तो वे डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। मनीषा को कैंसर की भयानक बीमारी भी हुई। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और कैंसर को मात देकर वे बिल्कुल स्वस्थ हैं और लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें