लगातार तीसरी बार भारतीय टीम को मिली ICC TEST CHAMPIONSHIP की गदा, कोहली ने कही ये बात - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

सोमवार, 1 अप्रैल 2019

लगातार तीसरी बार भारतीय टीम को मिली ICC TEST CHAMPIONSHIP की गदा, कोहली ने कही ये बात

भारतीय टीम ने लगातार तीसरी बार ICC TEST CHAMPIONSHIP बरकरार रखी। भारतीय टीम टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन पर है। जबकि दूसरे नंबर पर न्यूजीलैंड की टीम और तीसरे नंबर पर दक्षिण अफ्रीका की टीम है।

icc test championship

पिछले कुछ सालों में भारतीय क्रिकेट टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया। भारतीय टीम ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया की सरजमी पर टेस्ट सीरीज में मात दी थी। जबकि इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका से खेली गई टेस्ट सीरीज में भी भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय टीम अपने घरेलू पिचों पर टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन करती है। यही कारण है कि भारतीय टीम आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में टॉप पर काबिज है।

हम आपको बता दें कि भारतीय टीम ने लगातार तीसरी बार ICC TEST CHAMPIONSHIP बरकरार रखी है। जो टीम आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक पर रहती है, उसे आईसीसी द्वारा ICC TEST CHAMPIONSHIP से सम्मानित किया जाता है। भारतीय टीम को इसके लिए पूरे 1,000,000 डॉलर मिलेंगे।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने लगातार तीन साल तक ICC TEST CHAMPIONSHIP बरकरार रखने पर कहा कि एक बार फिर से ICC TEST CHAMPIONSHIP गदा को हासिल करना हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात है। हमारी टीम सभी प्रारूपों में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है। लेकिन हम टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज है, जिससे हमें अतिरिक्त खुशी मिलती है।

लगातार तीसरी बार ICC TEST CHAMPIONSHIP अपने नाम करने के लिए आईसीसी के नए सीईओ मनु साहनी ने भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि मैं भारतीय टीम को ICC TEST CHAMPIONSHIP गदा को बरकरार रखने के लिए शुभकामनाएं देता हूं। पिछले कुछ सालों में कप्तान विराट कोहली की भारतीय टीम ने जो प्रदर्शन किया है, उसकी मैं तारीफ करता हूं।

loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें