कप्तान बनते ही धोनी ने 9 मैचों में 1063 रन बनाने वाले इस खिलाड़ी को किया था टीम से बाहर - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

मंगलवार, 18 जून 2019

कप्तान बनते ही धोनी ने 9 मैचों में 1063 रन बनाने वाले इस खिलाड़ी को किया था टीम से बाहर

अगर किसी खिलाड़ी ने पिछले 9 मैचों में 1063 रन बनाए हैं तो हम उस खिलाड़ी को आउट हो फॉर्म नहीं बोल सकते लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम की कप्तानी संभालने के बाद 9 मैचों में 1063 रन बनाने वाले खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर कर दिया था.

Third party image reference
ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली थे. महेंद्र सिंह होनी ने टीम इंडिया का कप्तान बनने के बाद जिस समय सौरव गांगुली को टीम से बाहर किया था उस समय गांगुली पिछले 9 मैचों में 63 की औसत से 1063 रन बना चुके थे.

Third party image reference
उस समय सुताव गांगुली के प्रदर्शन पर उंगली नहीं उठाई जा सकती थी लेकिन भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले सौरव गांगुली को फिटनेस का हवाला देकर टीम से बाहर कर दिया गया था.

Third party image reference
भारतीय टीम के उस ऑस्ट्रेलिया टूर पर सौरव गांगुली के साथ ही टीम इंडिया के और भी कई सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर दिया गया था. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया से बाहर होने के बॉस सौरव गांगुली शानदार फॉर्म में रहने के बावजूद टीम में वापसी नहीं कर सके थे.

Third party image reference
Source : ESPNcricnfo.com
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं. क्रिकेट से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं.
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें