महंगी से महंगी कारों का शौकीन है पाक का यह क्रिकेटर, फरारी से लेकर BMW तक ये कारें शामिल - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

मंगलवार, 18 जून 2019

महंगी से महंगी कारों का शौकीन है पाक का यह क्रिकेटर, फरारी से लेकर BMW तक ये कारें शामिल

Diamond news: दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले हैं. कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में व्यस्त है सोमवार को खेले गए मैच में उसने मेजबान इंग्लैंड को 14 रन से हरा दिया. इसमें टीम के ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक में 44 रन बनाकर अपनी टीम को मजबूत शुरुआत दी.

Blog Kiase Banaye


Third party image reference
इमाम उल हक ने कुछ वक्त में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है.पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम क्रिकेट के मैदान के बाहर अपनी लग्जरी जिंदगी स्टाइल के लिए जाने जाते है. वह महंगी से महंगी कारों के शौकीन उनके पास कई लग्जरी कारों का कलेक्शन है.


Third party image reference
36 साल के इमाम उल हक ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू 18 अक्टूबर 2017 को श्रीलंका क्रिकेट टीम के विरुद्ध वनडे मुकाबले में किया इमाम उल हक इमाम ऑडी, रेंज रोवर, लैंबोर्गिनी, बीएमडब्लू और फरारी जैसी कारे हैं. इसके अलावा बेंटले मुलसैन, रॉल्स-रॉयस फैंटम और मर्सिडीज़ जैसी कारे उनकी पसंदीदा कारो में शामिल हैं.


Third party image reference
इमाम उल हक क्रिकेट के अलावा फुटबॉल और रेसलिंग के भी बड़े फैन हैं. इमाम उल हक का पसंदीदा फुटबॉलर लियोन मेसी है.
दोस्तों अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें, धन्यवाद
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें