52 साल की उम्र में पिता बना ये एक्टर, कहा- इस उम्र में पिता बन पाना कठिन था - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

शनिवार, 31 अगस्त 2019

52 साल की उम्र में पिता बना ये एक्टर, कहा- इस उम्र में पिता बन पाना कठिन था

rajesh khattar

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता राजेश खट्टर 52 साल की उम्र में एक बार फिर पिता बने हैं। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में राजेश खट्टर ने यह खुशखबरी दी। राजेश खट्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेबी के साथ तस्वीर शेयर की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजेश खट्टर ईशान खट्टर के पिता है।

राजेश खट्टर की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है और बेटे का नामकरण भी हो गया है। राजेश खट्टर और वंदना सजनानी पेरेंट्स बने हैं तो वे काफी खुश हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है कि 52 साल की उम्र में इस एक्टर को पिता बनने के लिए काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। दोबारा माता-पिता बनने के लिए राजेश एवं वंदना ने सरोगेसी, आईवीएफ एवं अन्य तकनीकों की सहायता ली। लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

जन्माष्टमी के दिन राजेश एवं वंदना अपने बेटे को घर लेकर आए। हैरानी की बात यह है कि इन दोनों ने अपने माता-पिता बनने की खबर दो ढाई महीने तक सभी से छुपाए रखीं। दो-ढाई महीने पहले वंदना ने बेटे को जन्म दिया था और वे ढाई महीने तक अस्पताल में ही रहे। राजेश ने हाल ही में कहा कि मेरे लिए 52 साल की उम्र में पिता बनना बहुत ही कठिन था। लेकिन अब मेरा बेटा आ गया है तो मैं बहुत खुश हूं। राजेश ने अपने बेटे का नाम वनराज रखा है।

राजेश खट्टर की पहली शादी नीलिमा अजीम से हुई थी। ईशान खट्टर, राजेश खट्टर एवं नीलिमा अजीम की संतान है। 18 साल पहले राजेश खट्टर ने नीलिमा अजीम को तलाक दिया था। इसके बाद उन्होंने वंदना सजनानी से शादी कर ली।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें