पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, जमकर हो रही तारीफ, देखें वीडियो - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

शनिवार, 31 अगस्त 2019

पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, जमकर हो रही तारीफ, देखें वीडियो

virat kohli

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन कप्तान विराट कोहली ने अपनी शानदार अर्धशतकीय पारी से लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने 76 रनों की पारी खेली। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया कि जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 

हाल ही में बीसीसीआई के टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर की गई इस वीडियो में विराट कोहली फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने फैंस को हाई-फाईव भी दिया। बता दे कि विराट कोहली दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद फैंस के बीच में चले गए और उनके साथ मौज मस्ती की। 

वास्तव में विराट कोहली का यह अंदाज काफी प्रशंसनीय है। लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब तक कई लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए। 

पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 264 रन बना लिए हैं। भारत के शुरुआती दो विकेट 46 रन पर गिर गए जिसके बाद विराट कोहली एवं मयंक अग्रवाल ने सूझबूझ से भारतीय पारी को संभाला। दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार अर्धशतक लगाया। तीसरे विकेट के लिए मयंक अग्रवाल एवं कोहली के बीच 69 रनों की साझेदारी हुई। 

क्रीज पर ऋषभ पंत और हनुमा विहारी डटे हुए हैं। ऋषभ पंत 27 और हनुमा विहारी 42 रन बनाकर खेल रहे हैं। पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में अर्धशतक और दूसरी पारी में शतक लगाने वाले रहाणे दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में सिर्फ 24 रन ही बना पाए। विराट कोहली ने अपनी पारी में 163 गेंदों का सामना किया। उन्होंने इस दौरान 10 चौके भी लगाए।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें