लता मंगेशकर का गाना गाकर स्टार बनीं रानू मंडल को लता मंगेशकर ने दी सलाह, कहा- नकल मत करो - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

बुधवार, 4 सितंबर 2019

लता मंगेशकर का गाना गाकर स्टार बनीं रानू मंडल को लता मंगेशकर ने दी सलाह, कहा- नकल मत करो

इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल की जादुई आवाज की तारीफ हर कोई कर रहा है। यह सिलसिला तब शुरू हुआ जब रानू मंडल लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा है रेलवे स्टेशन पर गा रही थीं और उनकी वीडियो अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इस कारण से रानू मंडल रातों-रात सुपरस्टार बन गईं। रानू मंडल की आवाज पर लता मंगेशकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ranu mondal

न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बातचीत करते हुए कहा- अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन मैं यह भी महसूस करती हूं कि आपको नकल करने से लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती। किशोर दा, मोहम्मद रफ़ी, आशा भोंसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन तो मिल जाती है, लेकिन वह ज्यादा समय तक नहीं टिक पाते हैं।

ranu mondal

लता मंगेशकर ने आगे कहा कि कई रियलिटी शोज में बच्चे मेरे गाने बहुत ही सुंदर तरीके से गाते हैं। लेकिन उनमें से बहुत कम ही ऐसे होते हैं, जिन्हें बाद में याद रखा जाता है। इसीलिए मैं रानू मंडल को यह नसीहत देना चाहती हूं कि वह ओरिजिनल रहे।

ranu mondal

बता दें कि रानू मंडल की जादुई आवाज सुनने के बाद हिमेश रेशमिया ने उनको अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का गाना गाने का ऑफर दिया। इसके जरिए रानू मंडल ने बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू किया। इससे पहले रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालती थीं। ऐसी भी खबरें हैं कि उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनाने की प्लानिंग हो रही है।
Also read-

IIFA Awards 2019 Winners and Nominations

loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें