चाकू लेकर संसद में घुसने का प्रयास कर रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा - Latest Hindi Khabar

Breaking

Post Top Ad

सोमवार, 2 सितंबर 2019

चाकू लेकर संसद में घुसने का प्रयास कर रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Parliament of India

भारत की राजधानी नई दिल्ली में स्थित संसद में एक शख्स चाकू लेकर घुसने का प्रयास कर रहा था। लेकिन संसद के बाहर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उस शख्स को अरेस्ट कर लिया। उस शख्स का नाम सागर बताया जा रहा है और वह बाइक से संसद पहुंचा था। वह शख्स संसद के गेट संख्या एक के पास रुक गया और अचानक ही चाकू लहराने लगा। जैसे ही सुरक्षाकर्मियों ने उस शख्स को देखा तो उसको पकड़ लिया और उस पर नियंत्रण पा लिया। वह शख्स पुलिस की हिरासत में है। पुलिस का कहना है कि वह शख्स पूर्वी दिल्ली स्थित लक्ष्मी नगर में रहता है। 

पैरामिलिट्री फोर्सेज ने उस शख्स पर नियंत्रण पाया जिसके बाद पुलिस एवं अन्य सुरक्षा एजेंसियों को सूचित कर दिया। इसके तुरंत बाद ही पुलिस उसे पुलिस स्टेशन ले आई और वहां उससे पूछताछ की गई। पुलिस ने युवक की गाड़ी भी हिरासत में ले ली है। 

पूछताछ के दौरान युवक ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह शख्स जोर-जोर से राम रहीम के नारे लगा रहा था। वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने इस शख्स की वीडियो भी बना ली। जिस बाइक से यह युवक ससद पहुंचा था, उस बाइक का नंबर DL 13  su 9307 है। वह जबरदस्ती ही चाकू लेकर मेन गेट से संसद में घुसने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वॉर एंड वार्ड गार्ड्स ने रोक लिया और उस पर नियंत्रण पाया।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें